3 टिप्पणियाँ:

गौतम राजऋषि ने कहा…

ये कुछ प्रविष्टियाँ हैं जो मुझे बेहद पसंद हैं और जिन्हें मैं गाहे-बगाहे देखता रहता हूँ। ये फ़ेहरिश्त आये दिन लंबी होती जायेगी...प्रविष्टियाँ जुड़ती रहेंगी।

सागर ने कहा…

यह बहुत अच्छा किया आपने ब्लॉग से इतर भी सारे रोशन झरोखे..., मतलब पति भी प्यारा और बच्चे भी.... कसम दोनों की खायेंगे... मैं स्वीकार करता हूँ की मीडिया और साहित्यिक पार्टीका के लिए अपूर्व के ब्लॉग का सहारा लेता हूँ और विविध ब्लॉग पर जाने के लिए आपके ब्लॉग का सराहा लेता था... जब से आपने कलेवर बदला इसे मिस कर रहा था सर जी.... अभी थोड़ी सुधार की गुंजाईश है और उम्मीद है निजी चीजें हमारे लिए बेहतर होती जाएँगी... शुभकामनाएं

aradhana ने कहा…

गौतम, आपके इस ब्लॉग का लिंक पंकज ने बज़ पर शेयर की थी. इस ब्लॉग की लिंक "अपने पसंद के ब्लॉग" पर लगा दूँ ?
ब्लॉग का लिंक है
http://hindi-blogs.blogspot.com/

 
 
 

About Me

मेरा फोटो
गौतम राजऋषि
वो कौन हैं जिन्हें तौबा की मिल गयी फ़ुरसत / हमें गुनाह भी करने को जिंदगी कम है...
मेरा पूरा प्रोफ़ाइल देखें